आमिर खान की ‘बीवी’ ने चुपचाप कर ली सगाई! वीडियो में हुआ खुलासा

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज डेट करीब आ रही है। ऐसे में फिल्म में आमिर की पत्नी का रोल निभा रहीं साक्षी तंवर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि साक्षी ने 43 साल की उम्र ने चुपके से सगाई कर ली है।आमिर खान की 'बीवी' ने चुपचाप कर ली सगाई! वीडियो में हुआ खुलासा
दंगल के जारी किए गए नए प्रमोशन वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ है। वीडियो में साक्षी के बाएं हाथ की उंगली में एक रिंग नजर आ रही है। इसी रिंग के चलते ये खबर पुख्ता मानी जा रही है। इससे पहले भी पिछले साल इस तरह की हवाएं उड़ी थीं।
खबर थी कि एक बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली है। लेकिन बाद में उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया था। साक्षी पिछले करीब 15 सालों से छोटे पर पर्दे प‌र काम कर रही हैं। इस बीच कई लोगों के साथ उनका नाम जोड़ा गया।
 

वहीं साक्षी हमेशा खुद को सिंगल बताती रही हैं। साक्षी शादी तो करना चाहती हैं लेकिन उन्हें अभी भी अपने मिस्टर पर्फेक्ट का इंतजार है। फिलहाल साक्षी की सगाई की खबर ‘दंगल’ के बिहाइंड द सीन के तीसरे वीडियो से सामने आई है।
वीडियो में साक्षी बता रही हैं कि किस तरह उन्हें दंगल के लिए किया गया कॉल पहले मजाक लगा था। आमिर और निर्देशक नितेश तिवारी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं। वीडियो में आप साक्षी को शॉट्स के लिए तैयारी करते और शॉट्स देते देख सकते हैं।
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button