आप व भाजपा के खिलाफ सात एफआईआर हुई दर्ज, हटाए गए 1.94 लाख पोस्टर व बैनर

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में राजनीतिक दलों के खिलाफ 39 एफआईआर और डीडी एंट्री दर्ज की गई हैं। इस संबंध में मिली शिकायत पर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ चार और भाजपा के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं आप के खिलाफ दो व भाजपा के खिलाफ एक डीडी एंट्री दर्ज करवाई गई हैं।आप व भाजपा के खिलाफ सात एफआईआर हुई दर्ज, हटाए गए 1.94 लाख पोस्टर व बैनर

Loading...

चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद से दिल्ली के अलग-अलग स्थानीय निकायों की ओर से की गई कार्रवाई के तहत दिल्ली से 1.94 लाख पोस्टर, बैनर और होर्डिंग हटाए गए हैं। इस दौरान पुलिस ने 136 अवैध हथियारों सहित 2146 कारतूस जब्त किए गए हैं।

इस दौरान आर्म्स एक्ट के तहत 106 जबकि एक्साइज एक्ट के तहत 384 एफआईआर दर्ज किए गए हैं। चुनाव के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर एहतियातन 3376 लाइसेंसी हथियार भी जमा करवाए गए हैं कि सीआरपीसी और दिल्ली पुलिस एक्ट के तहत 22636 लोगों पर कार्रवाई की गई है।

29 अन्य पर भी होगी कार्रवाई
सीईओ कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक आप और भाजपा के खिलाफ सात मामले सहित तीन डीडी एंट्री दर्ज की गई हैं। लेकिन शेष 29 मामले में किन राजनीतिक पार्टियों या संगठनों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com