आप पत्‍नी गीता से पूछिए कि मैं क‍ैसा पति हूं : भज्‍जी

bhajji_geeta_23_05_2016लखनऊ। मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह अपने अंदाज के लिए काफी लोकप्रिय हैं। इसी का प्रमाण देते हुए उन्‍होंने कहा कि आप मेरी पत्‍नी से पूछिए कि मैं कैसा पति हूं, मैंने कभी उन्‍हें किसी चीज के लिए नहीं रोका।

हरभजन सिंह ने हाल ही में कानपुर में हरभजन सिंह इंस्‍टिट्यूट ऑफ क्रिकेट का शुभारंभ करते हुए कहा कि उत्‍तर प्रदेश में आईपीएल मुकाबला होना बड़ी बात है। इसका पूरा श्रेय आईपीएल कमिश्‍नर राजीव शुक्‍ला को जाता है।

भज्‍जी से इस दौरान सवाल किया गया कि वह कैसे पति हैं तो ऑफ स्पिनर हरभजन ने पत्रकारों को अपनी फिरकी में उलझा दिया। उन्‍होंने जवाब दिया, ‘ये बात आप मेरी पत्‍नी गीता बसरा से पूछिए। मैंने उन्‍हें कभी किसी चीज के लिए नहीं रोका। मेरी तरफ से उन्‍हें कोई पाबंदी नहीं है। वह क्‍या करना चाहती है यह उनकी च्‍वाइस है। वैसे भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

भज्‍जी ने अपनी क्रिकेट एकेडमी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह नहीं चाते कि आज की पीढ़ी इंन्‍फ्रास्‍ट्रक्‍चर को लेकर जूझे। उन्होंने कहा कि गांव के बहुत सारे बच्चों में हुनर होने के बाद भी उन्हें प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button