आधी रात को दामाद ने घर में क्या किया ऐसा, कि दहल गया पूरा गांव

मथुरा। देश की सरहद पर आपने बम के गोलों की आवाजाही सुनी होगी लेकिन आंतरिक सुरक्षा के बावजूद अगर किसी के घर में बम ब्लास्ट हो जाए तो क्या कहेंगे आप? थाना राया के गांव अनौडा में मान सिंह अपने परिवार के साथ मकान में सोए हुए थे। तभी अचानक रात को 11 बजे हुए धमाके के साथ ही सब हिल गए। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि गांव के लोगों में दहशत फैल गई और धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी भी अपने मकानों से बाहर निकल आए।
बम ब्लास्ट से दहला अनौडा गांव

धामाके की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, पुलिस ने आकर जब घटना स्थल का निरीक्षण किया तो मकान के अंदर बम के अवशेष मिले। 

वहीं बम के फटने से मकान भी जर्जर हो गया। वहीं जब इस बारे में मकान मालिक मान सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया की करीब चार साल पहले उन्होंने अपनी दो बेटियों की शादी की थी। ममता और अर्चना की शादी गांव बलरामपुर में राजकुमार और रवेंद्र के साथ हुी थी। वहीं मकान पर हुए इस बम धमाके का आरोप भी मान सिंह ने अपने दामाद राजकुमार पर लगाया है और कहा की ये हमें करीब तीन साल से परिवार सहित मारने की धमकी दे रहा है।

बम बलास्ट से मकान में आई दरार

पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई है। जब हम घटना की जानकारी लेने घटना स्थल पर पहुंचे तो मकान मालिक का कहना था की ‘हम घर में सोए हुए थे की अचानक हमने धमाके की आवाज सुनी। आवाज सुनकर हम सभी लोग जाग गए हमने देखा की मकान के अंदर काफी तेजी से धुंआ उठा था। हमारे सभी पड़ोसी भी आवाज सुनकर बाहर आ गए हमारे मकान में दरार पड़ गई थी। घर में पड़े कई जगह बम के टुकड़े भी मिले हैं। इनका ये भी कहना है की मेरे दामाद का छोटा भाई ही ऐसा कर सकता है! कई बार हमें जान से मारने की धमकी भी दे चुका है और परिवार को भी खत्म करने की धमकी देता है।’ इस घटना की वजह सामने निकलकर आ रही है की इनकी जो बेटी है वो उसके भाई के साथ मारपीट की वजह से उनके साथ नहीं रहती इसी कारण से इस घटना को अंजाम दिया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button