आतंकियों का एक मददगार किया गया गिरफ्तार हथियार व अन्य सामग्री हुई बरामद…

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एक ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। पकडे गए आतंकियों के इस मददगार के पास से हथियार भी बरामद हुआ है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया है। साथ ही आगे की तफ्तीश जारी है।
जानकारी के अनुसार ज़िले के रत्नीपुरा इलाके के गुलबुग गांव में सेना को सोमवार देर रात एक ओजीडब्ल्यू के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके आधार पर सेना की 50 राष्ट्रिय राइफल्स (आरआर) के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

Loading...

इस दौरान इलाके में मकानों की तलाशी ली गई। इसी दौरान सेना द्वारा ओजीडब्ल्यू को धर दबोचा गया। पकडे गए ओजीडब्ल्यू को पुलिस के हवाले कर दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो उसके पास से हथियार और अन्य सामग्री भी बरामद की गई है।

गौरतलब है कि इस गिरफ्तारी के साथ ही पकडे गए ओजीडब्ल्यू की संख्या 40 से ऊपर पहुंच चुकी है। हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा था कि पुलिस द्वारा वर्ष 2020 के पहले दो महीनों के दौरान 40 ओजीडब्ल्यू और 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *