आज होगा लॉन्च HUAWEI MATE 30 स्मार्टफोन, यहां देखे लाइव इवेंट

चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei आज यानि 19 सितम्बर को जर्मनी के म्यूनिक शहर में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसमें Mate 30 सीरीज के तहत कंपनी Mate 30, Mate 30 Pro और Mate 30 Lite स्मार्टफोन के साथ ही फिटनेस ट्रैकर, टैबलेट और TV को भी लॉन्च कर सकती है.

Loading...

Mate 30 Pro 5G वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और यह Kirin 990 चिपसेट पर आधारित होगा. लेकिन इसका 5G वेरिएंट कुछ ​चुनिंदा बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध होगा. जर्मनी के म्यूनिक शहर में Huawei का लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा. लेकिन आप चाहें तो इसका लॉन्च लाइव इवेंट घर बैठे ही देख सकते हैं. जर्मनी में यह इवेंट दोपहर 12 बजे यानि भारतीय समय के अनुसार शाम 5.30 बजे शुरू होगा. इसका livestream कंपनी के आधिकारिक पेज के अलावा Twitter, Facebook और Youtube पर देख सकते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉन्च से एक दिन पहले ही Mate 30 सीरीज के रेंडर्स सामने आए. जिनके अनुसार Mate 30 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है जो कि 5x optical zoom और 50x digital zoom को सपोर्ट करेगा. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और ToF सेंसर दिए गए हैं. रेंडर्स में फोन को Black, Emerald Green, Space Silver और Cosmic Purple कलर में दिखाया गया है. Huawei ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में अधिक जानकारी मुहैया नहीं कराई है.

लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार Mate 30 Pro में 90Hz refresh rate के साथ 6.6 इंच का वॉटरफॉल एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.इसमें 3D face-unlock फीचर दिया जा सकता है. जिसे कंपनी ने पहली बार Mate 20 Pro में उपयोग किया था. कंपनी इसे Kirin 990 5G पर पेश किया जा सकता है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. Mate 30 सीरीज में 8GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी. पावर बैकअप के लिए इसमें 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4,200एमएएच की पावर बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *