आखिर हनीमून क्यों होता है जिंदगी का सबसे प्यारा पल, जानिए इसके 5 कारण

married-life-55f798d2d2262_lहनीमून के दौरान कोई झिकझिक, चिकचिक नहीं होती। हर पल सुहावना-सुनहरा लगता है, क्योंकि उन पलों में ऐसा होता है…

हर वक्त ये फील होता कि पार्टनर अच्छा है, प्यार करता है। तब कोई जिम्मेदारी का भाव नहीं होता। बस एक-दूसरे की अच्छाई नजर आती है। हनीमून के दौरान आप एक दूसरे से पूरी तरह सहमत होते हैं।

 

इस समय कपल के बीच एक जुनून होता है। रात और दिन बस रोमांस। हर चीज आपके माहौल को रोमांटिक बना देती है। यदि कोई असहमति या संदेह भी होता है तो प्यार से सुलझा लेते हैं। आप अगर थोड़ा बहुत लड़ भी लेते हैं तो थोड़ी देर बाद ही हंस पड़ते हैं कि कितनी बेकार सी चीज पर हम झगड़ रहे हैं। और इससे भी रोमांस बढ़ता है।

 

इस दौरान जीवनसाथी ही सबसे खूबसूरत लगता है। किसी और को देखने का मन ही नहीं करता। आंखों में सिर्फ पार्टनर की खूबसूरती ही समाई रहती है। इस समय आपका एक दूसरे के प्रति प्यार पूरी तरह पवित्र होता है। इस समय दूसरों का हस्तक्षेप, आशाएं और आपके एक दूसरे पर संदेह जैसी चीजें आपके आड़े नहीं आती हैं। पार्टनर के साथ एक आने वाले नए सुखद जीवन की कल्पना में खो जाते हैं।

 

आप एक दूसरे की प्रशंसा करते हैं। उस दौरान कोई बुराई नजर ही नहीं आती। कुछ बुराई दिखती भी है, तो उस समय इग्नोर कर देते हैं।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button