असम में बड़ा आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

असम के तिनसुकिया में संदिग्ध उल्फा आतंकियों से मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए हैं। शनिवार सुबह एक जवान के शहीद होने की खबर मिली थी। बाद में आईईडी ब्लास्ट के बाद शहीद होने वाले जवानों की ये संख्या तीन हो गई। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में 4 जवानों के घायल होने की भी खबर है।असम में बड़ा आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

असम में बड़ा आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

डीजीपी असम, मुकेश सहाय ने घटना की पुष्टि की है। मुठभेड़ में घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सुबह 5.30 बजे पेनगेरी इलाके में हुई।

आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया। हमलावरों ने सड़क पर आईईडी रखा हुआ था। विस्फोट के बाद जवानों का काफिला रुका तो आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। घटनास्थल के दोनों ओर वनक्षेत्र है, इलाकाई सूत्र बताते हैं कि आतंकियों ने सड़क के दोनों ओर से सेना के काफिले पर हमला किया। मुठभेड़ फिलहाल जारी है।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानन्द सोनवाल ने इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, अधिकारियों को तिनसुकिया जाने के आदेश दे दिए गए हैं।

अमरउजाला.कॉम से साभार…

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button