अमित शाह के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे शिवसेना प्रमुख ठाकरे, कहा- भाजपा के साथ नहीं है मतभेद

गांधीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पिछले कुछ समय में रहे मनमुटाव पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सफाई पेश की है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भाजपा के साथ बैठकर हमने सारे विवाद सुलझा लिए हैं. अब हमारे बीच कोई मतभेद नहीं रहा है. भाजपा-शिवसेना की विचारधारा एक ही है. हिंदुत्व और राष्ट्रीयता ही हमारी विचार धारा है. शिवसेना अध्यक्ष ने यह बात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नामांकन भरने के दौरान कही.अमित शाह के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे शिवसेना प्रमुख ठाकरे, कहा- भाजपा के साथ नहीं है मतभेद

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि, ‘मेरे पिताजी (बाला साहेब ठाकरे) कहा करते थे कि हमारी सांस हिंदुत्व है, अगर सांस रुक जाए तो हम जीएंगे कैसे?’ साथ ही उद्धव ने कहा है कि हमें सत्ता चाहिए, किन्तु हम कुर्सी के लिए पागल नहीं हैं. भाजपा के साथ हमारा अब कोई मतभेद नहीं है. विपक्ष के गठबंधन पर भी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हमला बोला. उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के दिल मिल ना मिले, किन्तु हाथ मिलाते हैं. ऐसे लोगों को मेरे इस जगह आने से बहुत हैरानी हुई होगी. उन्हें यहां मेरी उपस्थिति से दर्द होगा. 

उल्लेखनीय है कि शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात की गांधीनगर सीट से नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले भाजपा अध्यक्ष ने 4 किम लंबा एक रोड शो भी निकला. इस दौरान अमित शाह के साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उद्धव ठाकरे, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान सहित एनडीए के कई नेता उपस्थित रहे. 

Back to top button