अमित शाह की की तबियत को लेकर AIIMS की तरफ से आई ये बड़ी जानकारी, अस्पताल से ही…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सेहत फिलहाल स्थिर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत स्थिर है, जहां उन्हें सोमवार (17 अगस्त) को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चल रहा है। 

दरअसल, अस्पताल ने मंगलवार को अपने आधिकारिक हेल्थ बुलेटिन में कहा था कि 55 वर्षीय अमित शाह को कोरोना वायरस बीमारी के बाद की देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह ठीक हैं और अस्पताल से अपना कामकाज कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आ चुका है।

अस्पताल ने अपने बयान में कहा था ‘गृह मंत्री अमित शाह को पिछले तीन चार दिन से थकान और शरीर में दर्द की शिकायत थी। उनकी कोविड-19 जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। उन्हें कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती किया गया है। वह ठीक हैं और अस्पताल से अपना कामकाज कर रहे हैं।’

इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण होने पर मेदांता अस्पताल में शाह का उपचार हुआ था। शुक्रवार को गृह मंत्री ने कहा था कि उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया। उन्होंने यह भी कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर अगले कुछ दिन वह खुदको घर पर आइसोलेट करेंगे। अमित शाह ने दो अगस्त को ट्विटर पर लिखा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 

Back to top button