बड़ी खबर: मायावती ने अचानक किया राजनीति छोड़ने का ऐलान…

बसपा प्रमुख मायावती ने नोटबंदी को लेकर BJP और NDA सरकार पर जमकर निशाना साधा है।मायावती ने साथ ही आज सबसे बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने कहा कि नोटबंदी BJP के गले की हड्डी बन गई है। यदि BJP यूपी में बहुमत ले आती है तो वे राजनीति छोड़ देंगी।उन्होंने दावा किया है कि BJP को यूपी में नोटबंदी का परिणाम भुगतना पड़ेगा। पार्टी एक तरफ रैलियों में जमकर पैसा बहा रही है दूसरी तरफ नोटबंदी से जनता परेशान हो रही है। 

अभी अभी: बीजेपी ने फाइनल किया सनी देओल का टिकट, यहाँ से लड़ेंगे चुनाव

माया ने कहा कि सरकार ने सारी पार्टियों को CBI का डर दिखा रखा है। सपा और भाजपा में CBI  की वजह से सौदा हुआ है। मायावती ने आगे कहाकि शिवाजी महाराज की भव्य प्रतिमा को 3 हजार 600 करोड़ से बनाना और बसपा सरकार द्वारा बनवाए गए दलित महापुरुषों के पार्क व मूर्तियों का लगातार विरोध करना ये भाजपा की घृणित मानसिकता को दिखाता है।

अभी अभी: कांग्रेस सपा गठबंधन को लेकर सबसे बड़ा झटका, राहुल ने रख दी ये अजीब शर्त!

भाजपा पर कमेंट करते हुए मायावती ने कहा कि भव्य शिवाजी स्मारक बनाना अगर सही है तो दलितों व अन्य पिछड़े वर्ग में जन्मे महान सन्तों व महापुरुषों के नाम पर स्थल, स्मारक व पार्क आदि बनाना गलत और फिजूलख़र्ची कैसे हो सकता है?

मायावती ने कहा कि हम किसी महापुरुष के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन कौन सा कानून और नियम जो महापुरूषों में भेदभाव करना सिखाती है।  ये भाजपा की दलित विरोधी मानसिकता को ही दिखाता है, जो कि दलितों के नाम पर बने स्मारकों और मूर्तियों को तोड़ने की बात करते हैं।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button