अभी-अभी: बीजेपी नेता कटियार ने कहा- मेनिफेस्टो में खानापूर्ति है राम मंदिर का मुद्दा

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और राज्य सभा सांसद विनय कटियार ने चौथे चरण की वोटिंग से ठीक पहले एक बार फिर राम मंदिर का राग जपा है. कटियार ने ‘आज तक’ से बातचीत में कहा कि बीजेपी के घोषणा पत्र में राम मंदिर को लेकर सिर्फ खानापूर्ति की गई है.अभी-अभी: बीजेपी नेता कटियार ने कहा- मेनिफेस्टो में खानापूर्ति है राम मंदिर का मुद्दा

उन्होंने कहा कि मुझे राम लला हमेशा याद रहते हैं और बीजेपी के पास राज्य सभा में बहुमत नहीं है इसी वजह से किसी कानून के जरिए राम मंदिर बनाने की राह मुश्किल हो रही है. राज्य सभा में बहुमत आने के बाद कानून प्रक्रिया के तहत राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

दिल्ली: रामजस कॉलेज में छात्र संगठन एबीवीपी और आइसा के बीच जमकर मारपीट

विनय कटियार के बयान यूपी में होने वाली चौथे चरण की वोटिंग से ठीक पहले आया है. गुरुवार को यूपी में 11 जिलों की 52 सीटों पर मतदान होना है. इनमें इलाहाबाद, रायबरेली, सुल्तानपुर, फतेहपुर और बुंदेलखंड का इलाका शामिल है.

फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ के लिये काम शुरू, सुशांत ने आर्मस्ट्रॉन्ग के लम्हे को जिया

पहले भी विनय कटियार राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. अयोध्या के पास फैजाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान कटियार ने कहा कि जैसे बाबरी ढांचे को गिराया गया ठीक उसी तरह ये सरकार मंदिर का निर्माण कराएगी. उन्होंने कहा कि ये तभी मुमकिन होगा जब आप वोट देकर बीजेपी को सत्ता दिलाएंगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button