अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने कहा-वे नहीं फंसेंगे भाजपा के जाल में, पढ़े पूरी खबर

देश भर में खूब नाम कमा चुके रजनीकांत ने एक ताजा हमले में भाजपा को निशाने पर लिया। अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने एक कार्यक्रम से बाहर निकलते हुए पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘भाजपा मुझे भगवा रंग में रंगना चाहती है, यही काम उन्होंने तिरुवल्लुवर के साथ करने की कोशिस की। लेकिन जब भी और अब भी कुछ नहीं बदला, न तिरुवल्लुवर उनके जाल में फंसे और ना ही मैं फंसने वाला हूं।’ बता दें कि यह सारा विवाद भाजपा द्वारा कवि तिरुवल्लुवर की केसरिया रंग में फोटो जारी करने का है।

Loading...

सुपरस्टार रजनीकांत ने आगे कहा कि तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनना भाजपा का एजेंडा है। मुझे लगता है कि इन सभी मुद्दों को बाहर फेंक देने चाहिए। ऐसे मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है। बता दें कि कमल हसन और रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान यह बात कही।

रंजनीकांत ने इकहा कि कुछ लोग और मीडिया यह बताने की कोशिश कर रही है कि मैं भाजपा का आदमी हूं। परंतु यह सच नहीं है। भाजपा के साथ जुड़ने में कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा, लेकिन इसपर फैसला लेना मेरे ऊपर है।

अयोध्या पर बोले रजनीकांत

अयोध्या केस के संभावित फैसले पर रजनीकांत ने कहा, ‘मैं लोगों से अपील करता हूं कि शांत रहें और जो भी फैसला हो उसका का सम्मान करें।’

कमल हासन पर बोले रजनीकांत

इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि कमल हासन राजनीति में प्रवेश कर गए है, लेकिन वे सिनेमा को कभी नहीं भूलेंगे। वह हमेशा अपनी कला को आगे बढ़ाएंगे।

इसके बाद कमल हासन ने कहा एक समय में हम दोनों (मैं और रजनीकांत) ने फैसला किया है कि हम एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम मानते हैं कि भविष्य हम दोनों के लिए अच्छा होगा। आज से हम एक-दूसरे का सम्मान, आलोचना और समर्थन जारी रखते हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *