अभिनेता अभिषेक बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन वाईफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये स्पेशल फोटो

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अभिषेक ने ये स्पेशल मौका अपनी फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट किया तथा अब उनकी वाईफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन के दिन की स्पेशल फोटो शेयर की है। तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन एवं आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही हैं।

फोटो को साझा किए जाने के कुछ ही घंटे के अंदर 6 लाख से अधिक व्यक्तियों ने लाइक एवं साझा किया है। फोटो में अभिषेक-ऐश्वर्या और आराध्या बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं किन्तु कहना होगा कि इस फोटो की सारी लाइमलाइट आराध्या ले गईं। तस्वीर में आराध्या बहुत खुश नजर आ रही हैं तथा उनका पूरा ध्यान कैमरे पर है। फ्रेम में उन्हीं की फोटो सबसे कूल लग रही है।

वही फोटो को साझा करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- खुशी और प्यार हमेशा। फोटो में अभिषेक बच्चन का लुक भी बहुत अलग लग रहा है। वह छोटे बालों और दाड़ी मूछ में दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक ने दाड़ी को सॉल्ट एंड पेपर लुक मे रखा है। जन्मदिन के दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करके अभिषेक बच्चन को बर्थडे की बधाई दी थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन शीघ्र ही फिल्म बिग बुल में दिखाई देगी। हर्षद मेहता की इस बायोपिक मूवी में अभिषेक बच्चन का अवतार बहुत पहले रिलीज किया जा चुका है।

Back to top button