अब जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 5 Pro 5G, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पाॅट

Oppo ने पिछले दिनों चीन में अपना  स्मार्टफोन Reno 5 Pro 5G लाॅन्च किया था। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन भारतीय बैंचमार्किंग साइट बीआईएस पर स्पाॅट किया गया है। जिसके बाद काफी हद तक स्पष्ट होता है कि भारतीय यूजर्स इसके Reno 5 Pro 5G के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि ओपो का अपकमिंग स्मार्टफोन माॅडल नंबर CPH2201 के साथ बीआईएस पर स्पाॅट किया गया है। इस माॅडल नंबर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह हाल ही में चीन में लाॅन्च हुआ Oppo Reno 5 Pro 5G हो सकता है। जो कि अब भारत में लाॅन्च होने की तैयारी कर रही है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक भारत में इस स्मार्टफोन के लाॅन्च होने से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo Reno 5 Pro 5G: स्पेसिफिकेशन्स

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

Oppo Reno 5 Pro 5G को चीन में लाॅन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन को लगभग इन्हीं फीचर्स के साथ भारत में उतारा जा सकता है। एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डेमिंसिटी 1000 प्लस प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP पोट्रेट सेंसर दिया गया है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4350mAh बैटरी दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button