अब ऐयरटेल के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान में 1000 रुपये से कम कीमत में मिलेगा 200Mbps की स्पीड से डेटा

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश भर के ज्यादातर स्कूल, कॉलेज और ऑफिस बंद हैं। यही कारण है कि इंटरनेट के इस्तेमाल इजाफा हुआ है। अगर आप घर में रहकर पढ़ाई या फिर दफ्तर का काम करने के लिए अच्छे ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके मतलब की है। यहां हम आपको ऐयरटेल के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको 200Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं…

Airtel का ब्रॉडबैंड प्लान

ऐयरटेल के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 999 रुपये है। इस ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 200Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। साथ ही आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आपको ब्रॉडबैंड प्लान में अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम का एक्सेस मिलेगा।    

Airtel और Jio को लगा झटका

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने कुछ समय पहले 5G नेटवर्क को लेकर बड़ा बयान दिया था। सरकार के मुताबिक देश में इस साल 5G को रोलआउट करना संभव नहीं है। भारत में इसकी शुरुआत साल 2022 के आरंभ में हो सकती है। संसदीय पैनल की रिपोर्ट के मुताबिक अगले 6 माह के बाद एक अन्य स्पेक्ट्रम नीलामी होनी है। इसके बाद ही भारत में 5G को अगले साल तक रोलआउट किया जा सकेगा।

संसदीय पैनल की रिपोर्ट से Reliance के सीईओ मुकेश अंबानी की योजनाओं को जोरदार झटका लग सकता है। इससे पहले मुकेश अंबानी ने कहा था कि Jio साल 2021 की दूसरी छमाही तक भारत में 5G सर्विस को लॉन्च करेगा। अंबानी के बयान के मुताबिक 5G सर्विस में Jio सबसे आगे रहेगा। वहीं इस साल Airtel की तरफ से भी 5G सर्विस का हैदराबाद में कमर्शियल नेटवर्क पर सफलतापूर्वक ट्रायल किया गया है। टेलिकॉम कंपनियों Airtel और Jio ने 5G की तैयारी पूरी कर ली है। इन दोनों कंपनियों को बस सरकार की मंजूरी का इंतजार है।

Back to top button