अब ईशांत शर्मा ने दिया पीएम मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंजबाज ईशांत शर्मा 9 दिसंबर को बॉस्केट बॉल खिलाड़ी अपनी मंगेतर प्रतिमा सिंह से विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी का निमंत्रण देने ईशांत शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे.ishantpratima

इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह भी प्रधानमंत्री मोदी को निमंत्रण देने अपनी मां शबनम सिंह के साथ संसद भवन पहुंचे थे. इस मौके पर ईशांत के साथ  प्रतिमा भी मौजूद थीं. ईशांत और प्रतिमा की शादी दिल्ली में होंगी. आपको बता दें कि ईशांत और प्रतिमा ने गत 19 जून को सगाई की थी.

प्रतिमा मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली हैं. प्रतिमा के अलावा उनकी चार बहनें प्रियंका, दिव्या, प्रशांति और आकांक्षा भी बास्केटबॉल की खिलाड़ी हैं. प्रतिमा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई की है.

प्रतिमा दिल्ली विश्वविद्यालय टीम की पूर्व कप्तान भी रह चुकी हैं और उन्होंने 2010 के एशियन खेलों में भी हिस्सा लिया है. ईशांत और प्रतिमा पहली बार डीडीए बॉस्केट बॉल ग्राउंड मिले थे जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

 

@ImIshant

Honoured to have met Modiji with my fiancé @PratimaSinghBBthanks to our PM for his time and for all that he has done for the country.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button