अब इस बड़े खान के साथ इश्क फरमाएगी करीना, पहली बार करेगी इस तरह का रोल !

करीना कपूर खान का बॉलीवुड का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. पिछले 2 दशकों से वे अलग-अलग किस्म के रोल अब तक कर चुकी हैं. करीना की गिनती उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में की जाती हैं जो किसी तनाव में काम नहीं करतीं और अपनी शर्तों पर हे वह फ़िल्में करने में विश्वास रखती है. साल 2017 में करीना एजुकेशन पर बनी सटायर फिल्म हिंदी मीडियम के दूसरे पार्ट में इरफान खान के अपोजिट नजर आएगी.अब इस बड़े खान के साथ इश्क फरमाएगी करीना, पहली बार करेगी इस तरह का रोल !

फिल्म हिंदी मीडियम 2 में वे ऐसा किरदार प्ले करने जा रही हैं जो उन्होंने अपने 19 साल के करियर में अब तक नहीं किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी मीडियम 2 में करीना, पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली है. खबर है कि करीना फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. करीना पिछले कुछ समय से इस फिल्म में अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं. इससे पहले वे साल 2018 में वीरे दि वेडिंग में फेमिनिस्ट के रोल में नजर आई थी.

बता दें कि हिंदी मीडियम 2 एक और वजह से अहम है क्योंकि इस फिल्म में इरफान खान बिमारी से उबरने के बाद कमबैक करने जा रहे हैं. यह उनकी बिमारी से लड़ने के बाद पहली फिल्म होगी. कहा जा रहा है कि इसके शूटिंग अगले माह से शुरू की जाएगी. लेकिन करीना, मई एंड में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा बनेगी.

Back to top button