अब इस नेता का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी, साइन की अपनी अगली फिल्म!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हर थोड़े दिन में अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए फैंस के दिलों में आग लगा देती है. सनी भारतीय दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. भले ही उन्होंने कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन फिर भी सनी ने अपनी खास पहचान बना ली है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अब वह दक्षिण भारतीय सिनेमा की ओर रुख कर रही हैं. बता दें जल्द ही सनी फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी जिसमे वह एक योद्धा का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में यह जानकारी मिली है कि सनी को और एक फिल्म मिल गई है.अब इस नेता का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी, साइन की अपनी अगली फिल्म!

सूत्रों की माने तो डायरेक्टर Vadivudaiyan के निर्देशक की एक अन्य फिल्म में सनी लियोनी काम करती नजर आ सकती हैं. बता दें यही डायरेक्टर फिल्म वीरमादेवी का निर्देशन भी कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि अगली फिल्म में सनी का रोल एक पॉलिटीशियन का हो सकता है. इस बारे में निर्देशक ने कहा कि, ‘फिल्म में सनी तमिलनाडु की एक राजनेता का किरदार निभाएंगी. फिल्म का नाम दिल्ली रखा गया है और इसका आधिकारिक ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा.’

वही सनी की फिल्म वीरमादेवी की बात की जाए तो इस फिल्म का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है जिसे देखने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.

Back to top button