अपराध : 6 लोगों ने युवती संग किया सामूहिक दुष्कर्म और जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध

अपराध का जो मामला सामने आया है वह चित्रकूट का है जहाँ सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को शहर के एक इंटर कालेज के पास से कुछ लोग बहला फुसलाकर ले गए और उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म व अप्राकृतिक संबंध बनाए गए हैं. इस मामले में महिला का कहना है कि यह सब होने के बाद वह उसे वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए.

उसके बाद किसी तरह युवती गांव लौटी और परिजनों को पूरी जानकारी दी. इस मामले में कोतवाली में छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है और पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि एक पखवाड़ा पूर्व वह इंटर कालेज के पास से घर की ओर जा रही थी.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक इस दौरान रास्ते में कुछ युवक उसे अपने गांव का बताकर वाहन में बैठाकर ले गए और इसके बाद अज्ञात स्थान पर ले गए. उसके बाद दो दिन तक उसके साथ कई युवकों ने दुष्कर्म किया और इस दौरान कुल छह लोग मौजूद थे. इस मामले में यह आरोप लगाया कि आरोपियों ने विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए और लगातार धमकी देते रहे.

खबरों के मुताबिक बचते बचाते किसी तरह महिला उनके चंगुल से बचकर गांव पहुंची तो परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. खबरों के मुताबिक इस मामले में शहर कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि, ”पीड़िता की शिकायत पर पिपहरी के पांच लोगों व एक अज्ञात के खिलाफ 376 डी, 377 व 366 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है और जल्द सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

Back to top button