अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस कर रही थी पत्नी, पति ने गूगल मैप पर देखा तो हो गया तलाक

एक बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है। इसके बारे में जानकर यकीनन आपको भी ताज्जुब होगा। दरअसल, हुआ यूं कि गूगल मैप के जरिए पत्नी के अफेयर की पोल पट्टी खुल गई। आप सोचेंगे कि गूगल मैप का इस्तेमाल तो इंटरनेट के जरिए राह तलाशने तक ही सीमित है फिर ये करिश्मा कैसे हो गया। आखिर शख्स को कैसे गूगल मैप के जरिए पत्नी के अफेयर की बात पता चल गई..? 

ज्यादा सोचिए मत। चलिए हम आपको बताते हैं कि यह कमाल आखिर कैसे हुआ। दरअसल, महिला के पति ने राह ढूंढ़ने के लिए ही गूगल मैप ऑन किया था लेकिन उसे वहां कुछ ऐसा नजर आया जिसे देखकर उसे भी जोर का झटका लगा। गूगल मैप की स्ट्रीट व्यू फोटो में उसे अपनी पत्नी नजर आई। बात करने पर मालूम चला कि उसकी पत्नी का किसी और से अफेयर चल रहा था।

जी हां, लोगों को राह दिखाने वाले गूगल मैप ने जाने अनजाने शख्स की बीवी की पोल पट्टी खोल दी। इस वजह से इस शादीशुदा जोड़े में तलाक भी हो गया। डेलीमेल की खबर के अनुसार, ये मामला दक्षिणी अमेरिकी देश पेरू में सामने आया है। एक शख्स मशहूर पुल पर जाने के लिए आसान और सबसे सही रास्ते को गूगल मैप पर ढूंढ रहा था कि तभी उसकी आंखों के सामने एक ऐसी तस्वीर आ जाती है जिसे देखकर वह भौचक्का रह जाता है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button