अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए ले जाएं यहां, दिल्ली से कुछ घंटों की दूरी पर हैं शाही रिजॉर्ट्स

अगर आप अपने पार्टनर के साथ भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ वक्त निकालकर क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं, लेकिन दोनों के बिजी शेड्यूल के चलते आपका प्लान नहीं बन पा रहा है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बताएंगे दिल्ली के कुछ रिजॉर्ट्स के बारे में जहां आप किसी भी वीकेंड पर जाकर एक दूसरे के साथ हसीन पल जी सकते हैं। इसके लिए आपको ऑफिस से ब्रेक भी नहीं लेना पड़ेगा और आपको यहां इतना अच्छा लगेगा कि आप इन पलों को जिंदगीभर याद रखेंगे। आइए आपको बताते हैं दिल्ली के कुछ रिजॉर्ट्स के बारे में जहां आप कम समय में ही अपना पूरा वीकेंड एन्जॉय कर सकते हैं…अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए ले जाएं यहां, दिल्ली से कुछ घंटों की दूरी पर हैं शाही रिजॉर्ट्स

Loading...

हेरिटेज विलेज रिजॉर्ट एंड स्पा मानेसर
अगर आप अपने ट्रिप में कुछ ट्रेडिशनल टच चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा, क्योंकि इसकी बनावट हवेली की तरह है और दूर-दूर तक हरी घास बिछी हुई है। यहां कई आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट भी किए जाते हैं। इसके अलावा आप चाहे तो स्पा का मजा भी ले सकते हैं।

आईटीसी भारत
दिल्ली और गुडगांव से कुछ ही दूरी पर लग्जरी रिजॉर्ट आईटीसी भारत हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ हसीन पल बिता सकते हैं। यह इतना खूबसूरत है कि आप अगर यहां का प्लान करेंगे तो वहां बिताए गये पल आपके लिए यादगार होंगे।

द ट्री रिजॉर्ट
अपने पार्टनर के साथ सुकून के पल बिताने के लिए आप हरियाली के बीच बने द ट्री रिजॉर्ट में जा सकते हैं। गहरे रंग की लकड़ी पर चमकती लाइट्स और कलरफुल फर्नीचर देखते ही आपको उस जगह से प्यार हो जाएगा। यहां से अरावली पहाड़ियों का नजारा देखते ही बनता है।

बोटैनिक्स नेचर रिजॉर्ट सोहना
वीकेंड पर पार्टनर के साथ आराम के पल बिताने के लिए बेस्ट है दमदमा लेक के किनारे स्थित बोटैनिक्स नेचर रिजॉर्ट। यहां करने के लिए बहुत सारी एक्टिविटीज भी है जिसमें हिस्सा लेकर आप अपने इन पलों को यादगार बन सकते हैं।

नीमराना रिजॉर्ट
दिल्ली से कुछ ही घंटों की दूरी पर होने की वजह से यह जगह वीकेंड गेटअवे के लिहाज से बेहद पॉपुलर है। इस किले का कोना-कोना देखने लायक है। यहां रहकर आपको इस बात का अंदाजा होगा कि कितनी खूबसूरती से इस किले को होटल में तब्दील किया गया है। खाने में यहां राजस्थानी और फ्रेंच व्यंजन परोसे जाते हैं। इसके अलावा यहां आप एडवेंचर एक्टिविटीज का मजा भी ले सकते हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *