अपनी भाभी के बारे में तेजस्वी यादव ने पहली बार की बात, कहा कि इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए…

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपनी भाभी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwaray Rai) के मामले में पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है। गोपालगंज (Gopalganj) पहुंचे तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने कुछ दिन पहले के उस वीडियो के बारे में पूछा, जिसमें राबड़ी आवास से निकलने के दौरान ऐश्वर्या रो रहीं थीं, तो उन्होंने इसे पूरी तरह से फैमिली मैटर बताया। कहा कि इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।

Loading...

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि यह पूरी तरह से पारिवारिक मामला है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है। जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से भी अचानक कोई बाहर निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढंक लेता है। घर की लड़कियां भी बाहर निकलते समय अपना चेहरा छिपा लेती हैं।

अपनी भाभी ऐश्‍वर्या को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनका घर से रोज का आना-जाना है। वो जहां चाहे जाती हैं, उन्हें पूरी आजादी है। कभी तो वो सुबह आती हैं और शाम को वापस चली जाती हैं। फिर शाम में आती हैं सुबह जाती हैं, इसके लिए उनको पूरी तरह से फ्रीडम मिला हुआ है।

इसके साथ ही तेजस्वी ने दोहराया कि यह फैमली मैटर है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए। तेजस्वी यादव ने इसके साथ ये भी कहा कि इस बारे में ऐश्‍वर्या राय के पिता चन्द्रिका जी का भी बयान देखेंगे तो उन्होंने भी यही कहा है। बता दें कि चंद्रिका राय ने कहा था कि यह कोई नई बात नहीं है। उनकी बेटी का ससुराल आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है। वहीं ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा था कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं।

बता दें कि पिछले शुक्रवार को ऐश्‍वर्या राय को अपने ससुराल यानि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से रोते हुए बाहर निकल कर जाते देखा गया था और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। ऐश्‍वर्या अपने हाथ में बैग लेकर अकेली राबड़ी आवास से निकलीं और रोते हुए अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई थीं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *