अपनी डाइट में शामिल करें मात्र ये फूड्स, सेक्शुअल स्टेमिना को मिलेगा धमाकेदार फायदा…

आजकल काफी मात्रा में पुरुषों में यौन समस्याओं से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। ये बात सच है कि इन मामलों के इलाज को लेकर लोगों की जागरूकता में पहले के मुकाबले काफी बढ़ी है लेकिन फिर भी अभी बहुत अधिक मात्रा में ऐसे लोग समाज में हैं जो इस तरह की समस्याओं के इलाज आदि को लेकर सहज नहीं होते। ऐसे लोग अपनी डाइट में फेरबदल कर हर तरह की यौन समस्या का इलाज कर सकते हैं।

ऐसे होगा इसमें फायदा 

जानकारी के अनुसार सेब में काफी मात्रा में क्वर्सिटिन पाया जाता है जो एक तरह का एंटी-ऑक्सीडेंट फ्लेवोनॉयड होता है। यह शारीरिक संबंध बनाने के दौरान एंड्योरेंस को बूस्ट करने का काम करता है। जिससे आप अधिक समय तक शारीरिक संबंध बना पाते हैं। इरेक्टाइल संबंधी समस्याएं तनाव और चिंता की वजह से बढ़ती हैं। ऐसे में डार्क चॉकलेट्स तनाव और चिंता को दूर करने का काम करता है और पेनिस को स्वस्थ रखता है।

और भी कई है फूड्स 

हम आपको बता दें मछली और अन्य सी-फूड्स में विटामिन बी 12 काफी मात्रा में पाया जाता है। यह दिमागी कार्यप्रणाली को दुरुस्त करने के साथ-साथ एनर्जी लेवल को बढ़ाने में भी मदद करता है। यह नसों, दिमाग और रेड ब्लड सेल्स को स्वस्थ रखने में सहायक होता है। वही पिस्ता, मूंगफली और अखरोट जैसे नट्स एल-आर्जिनिन के भरपूर स्रोत होते हैं। इसके अलावा इनमें मैग्नीशियम भी पर्याप्त मात्रा में पाया जाता है। यह एनर्जी लेवल बढ़ाने में मददगार है। 

Back to top button