अपनी गर्लफ्रेंड को करना है खुश तो मुंबई के इन बेहतरीन होटल व रेस्तरां में ले जाये…

शहर केमहंगे रेस्तरां पर एक नज़र डालें, जो कभी नहीं सोते हैं, जो शानदार भोजन परोसते हैं और सुंदर वातावरण रखते हैं। ये रेस्तरां केवल असाधारण भोजन के बारे में नहीं हैं, बल्कि इसके साथ आने वाले शानदार अनुभव के बारे में भी हैं। तो अपने आप को भव्यता और विलासिता में स्थापित करें और इन असाधारण स्थानों की पेशकश करें।अपनी गर्लफ्रेंड को करना है खुश तो मुंबई के इन बेहतरीन होटल व रेस्तरां में ले जाये...

Ocean – The Private Dining Room – Sahara Star
विले पार्ले के केंद्र में स्थित, यह रेस्तरां एशियाई, समुद्री भोजन, भूमध्यसागरीय और उत्तर भारतीय व्यंजन परोसता है। अंदरूनी भाग एक महासागर के बीच में बैठे होने का एहसास देता है। एक प्राइवेट डाइनिंग स्पेस भी है। जो नाइट डेट और विशेष अवसरों के लिए आदर्श है। इस रेस्तरां में दो लोगों का खर्च लगभग रु 30,000 है।
कहां: होटल सहारा स्टार, डोमेस्टिक एयरपोर्ट, विले पार्ले ईस्ट के सामने।

Wasabi by Morimoto – The Taj Mahal Palace
यह मुंबई में सबसे अच्छा जापानी रेस्तरां है, जो सुशी, वसाबी और unagi प्रेमियों के लिए एकदम सही है। उनका लिप-स्मैकिंग मेनू स्वाद और अच्छी तरह से पका हुआ भोजन का सही संतुलन है। वे शाकाहारियों को भी पूरा करते हैं और उनके पास बिना मांस के सूप, ऐपेटाइज़र और सुशी की एक विस्तृत श्रृंखला है! इस ठीक जगह पर दो लोगों के लिए भोजन की लागत लगभग रु। 10,000 है।
कहां: ताजमहल पैलेस और टॉवर, अपोलो बंडर, कोलाबा

Le Cirque Signature – The Leela
अपने लक्जरी आतिथ्य के लिए जाना जाता है, यह स्थान अपने व्यापक शराब मेनू के लिए जाना जाता है। सुरुचिपूर्ण आंतरिक और स्वादिष्ट भोजन के साथ, Le Cirque शानदार इतालवी और फ्रांसीसी भोजन परोसता है और इसे सलाद की एक उत्कृष्ट किस्म मिली है। चुकंदर रिसोट्टो और क्विनोआ सलाद इस उत्तम दर्जे के रेस्तरां का बेस्ट रेटेड फूड है। यहां दो लोगों के खाने का लगभग 6 हजार रुपये खर्च हो सकता है।
कहां: द लीला मुंबई, अंधेरी-कुर्ला रोड, सहार, मुंबई, चकला

AB Celestial
नाइट डेट और विशेष अवसरों के लिए आदर्श, यह रेस्तरां एक जहाज में स्थित है! यह भारत का पहला तैरने वाला रेस्तरां है। इस सुंदर रोमांटिक स्थान पर दो के लिए भोजन लगभग रु। 5,000 खर्च हो सकते हैं।
कहां: बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास, बांद्रा रिक्लेमेशन डॉक

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com