अनोखी बारात देखकर दुल्हन चीख पड़ी, बोली-नहीं करूंगी शादी, जाने पूरा मामला…

शादी के लिए दुल्हन तैयार बैठी थी, सहेलियां भी उसे घेरकर उसके साथ चुहलबाजी कर रही थीं। पूरे घर में खुशी और उत्साह का माहौल था। वधूपक्ष दूल्हे और बारात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।तभी बारात आने की सूचना मिली तो सभी बारात देखने के लिए दौड़कर दरवाजे पर पहुंचे। लेकिन, एेसी अनोखी बारात देखकर लोग हैरान रह गए। पास-पड़ोस के लोगों के बीच कानाफूसी होने लगी।

Loading...

अपनी अनोखी बारात की बात जब दुल्हन के कानों तक पहुंची तो उसे शक हुआ और वह दौड़कर बारात देखने दरवाजे पर पहुंची। लेकिन, जैसे ही उसकी नजर अपने दूल्हे पर पड़ी, उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह जोर से चीखी-मैं इससे शादी नहीं करूंगी, चाहे कुछ हो जाए। इतना कहकर वह कमरे में गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। दूल्हे को लेकर बारात वापस लौट गई। 

घटना बेतिया जिले के जगदीश पुर थाने के झखरा गांव की है जहां बीती रात एक ऐसी बरात पहुंची जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए । शादी करने पहुंचा दूल्हा हथकड़ी पहने हुए था और बरात में दूल्हे के  परिवार जनों के अतिरिक्त सभी बराती पुलिस वाले थे ।

यह भी पढ़ें: अब मोदी सरकार पर कोरोना वायरस का कहर, एक ही झटके में कर दिया इतना बड़ा नुकसान

यह अजूबा बारात जब दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची तो हथकड़ी में दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन को काफी समझाया गया, लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुई। आखिरकार देर रात बरात वापस लौट गई और दूल्हा जेल पहुंच गया।

दूल्हे के साथ चार वैन पुलिस वाले बारात में गए थे, जो दूल्हे को वापस लेकर जेल पहुंचे।  दरअसल , मामला यह है कि मनुआपुल थाने के ओझाटोला गांव निवासी कुंदन पटेल की शादी  झखरा गांव में तय थी। शादी की तैयारी लड़की पक्ष की ओर से की गयी थी।

इसबीच, बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने दो दिन पूर्व उसे  गिरफ्तार कर लिया। लंबे समय से उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी। लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। इसी बीच उसकी शादी तय हो गई। इधर, शादी तय हुई , उधर वह गिरफ्तार हो गया। 

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *