अनुष्का ने बोल दिया बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को यह बड़ी बात

- in मनोरंजन

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा है कि बॉलीवुड में किसी भी कलाकार को उसकी परफॉर्मेंस के हिसाब से काम मिलता है। यह बिल्कुल भी मायने नहीं रखता कि वह बाहरी व्यक्ति है या स्टार किड। एक्ट्रेस ने कहा ‘बैंड बाजा बारात’ में उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने पसंद किया और उन्हें पहचान मिली।

यह भी पढ़े : शहीदों के परिजनों की मदद करने पर अक्षय को लेकर बोले शत्रुघ्न!

अनुष्का ने बोल दिया बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को यह बड़ी बात

अनुष्का के अनुसार, ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। लोग मुझे ज्यादा गंभीरता से लेने लगे। मुझे अपनी पहली फिल्म से सराहना मिली, लेकिन उसके बाद ऐसा नहीं हुआ। इसलिए इस अनुभव से मुझे लगता है कि अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं, तो फिल्मकार आपके साथ काम करना चाहेंगे।’

Best news portal designing company in lucknow

28 वर्षीय एक्ट्रेस का कहना है कि यहां तो शाह रुख खान जैसे आउटसाइडर भी सुपर स्टार हो गए। इसका श्रेय सिर्फ उनके काम को जाता है। यही वजह है कि लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं।

अनुष्का ने कहा, ‘अगर आप अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो कोई आपके साथ फिल्म करना नहीं चाहेगा। यह बिजनेस है और सभी व्यावसायिक आधार पर निर्णय लेते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप शाहरुख खान जैसे बाहरी कलाकार हैं, तो लोग क्यों नहीं आपके साथ फिल्म बनाना चाहेंगे।’

अनुष्का ने कहा, ‘मेरे खयाल से हर व्यक्ति का स्ट्रगल यहां अलग है। मैं अब दिन प्रतिदिन कम से कम निर्णयात्मक हो रही हूं।’ अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

loading...
=>

You may also like

वरुण धवन का हांगकांग में लगेगा “WAX STATUE”, बने युवा भारतीय CELEBRITY

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के सितारे इन दिनों