अतीक अहमद की जनसभा में इस नेता पीएम को दी गाली

समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहें है। लेकिन इस बार मामला कही मारपीट का नही, बल्कि उससे भी ज्‍यादा गंभीर है। टिकट पाने के बाद अतीक ने गुरुवार को पहली बार कानपुर में रोड शो और कार्यकर्ता सम्मलेन किया।

इस दौरान सम्मलेन में आये एक कवि ने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को भी तार-तार कर दिया। अतीक अहमद के इस मंच से कवियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द का खुलकर प्रयोग किया।

दरअसल अतीक अहमद ने कार्यकर्ता सम्मलेन और रोड शो का आयोजन किया था लेकिन यह एक जनसभा में तब्दील हो गई। अतीक अहमद छावनी विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं।

बाबुपुरवा में हुई कार्यकर्ता सम्मलेन में अतीक अहमद के आने से पहले मंच से कवियों ने कविता सुनायी। जिसमें उन्होने देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा को तार-तार कर दिया। मंच से उन्होंने गाली तक दे डाली।

मीडिया के साथ की बदसलूकी

इसके बाद जब अतीक अहमद मंच पर पहुचें तो चारों तरफ अराजकता का माहौल हो गया। यहां कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए। जिसके बाद अतीक अहमद भी अपनी बाहुबली छवि को छुपा नहीं सके और सबसे पहले मीडिया के साथ बदसलूकी की। उन्होंने मंच से खड़े होकर साफ-साफ कहा कि उन्हे पेपर और टीवी में दिखने का शौक नही है। इसलिए मीडिया वाले यहां से हट जाएं। उन्‍होंने कहा कि अगर उनका टिकट कटा तो वे खुद टिकट बना लेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button