‘अजहर’ ने तीन दिन में कमाए 21 करोड़

azhar_16m_16_05_2016भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन की घटनाओं पर बनी ‘अजहर’ को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स हासिल हुआ है।

इमरान हाशमी स्टारर ‘अजहर’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी। पहले दिन इस फिल्म ने 6.30 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को इसने सात करोड़ रुपए कमाए। संडे को यह रकम बढ़कर साढ़े सात करोड़ रुपए हो गई।

इस तरह इस फिल्म ने तीन दिन के वीकेंड में लगभग 21 करोड़ रुपए जमा कर लिए। इमरान हाशमी की पिछली फिल्मों के लिहाज से यह ओपनिंग बेहतर है। 2015 में लगी उनकी ‘हमारी अधूरी कहानी’ ने पहले दिन केवल 5.04 करोड़ रुपए कमाए थे। इमरान की ‘मि.एक्स’ के हाल तो और बुरे थे। ‘मि.एक्स’ तो सिर्फ 4.50 करोड़ ही पहले शुक्रवार को कमा पाई थी। 2014 की रिलीज ‘उंगली’ ने 3.60 करोड़ पर दम तोड़ा था तो ‘राजा नटवरलाल’ पौने छह करोड़ जुटा पाई थी। 2013 की दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘घनचक्कर’ जरूर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हुई थी। इन आंकडों से माना जा सकता है कि इमरान ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी के संकेत ‘अजहर’ के जरिए दिए हैं।

इस फिल्म को एकता कपूर ने को-प्रोड्यूस किया है और निर्देशक हैं टोनी डिसूजा। नरगिस फाखरी और प्राची देसाई ने अजहर की पत्नियों के किरदार निभाए हैं। फिल्म को समीक्षकों ने कई मुद्दों पर खारिज किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button