अजय देवगन ने शिवाजी महाराज की जयंती पर को किया सलाम

अजय देवगन की तानाजी ने बॉक्स ऑफ़िस पर जहां कमाई का इतिहास रच दिया है, वहीं लोगों के दिलों में भी जगह बनायी है। अजय ने फ़िल्म में तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में वॉरियर थे। उन्होंने कोंढाणा क़िले को मुगलों के क़ब्ज़े से छुड़ाने में अहम भूमिका निभायी थी।

शिवाजी महाराज की जयंती पर अजय ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। अजय ने लिखा- मैंने स्कूल के समय से छत्रपति शिवाजी महाराज को अपना आदर्श माना था। फिर तानाजी- द अनसंग वॉरियर बनाते हुए मुझे उनके पराक्रम और भावनाओं के बारे में पता चला। भारत मां के सबसे बहादुर सपूतों मेें शामिल शिवाजी को जयंती पर सलाम।

ओम राउत निर्देशित फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान विलेन के किरदार में हैं, जबकि काजोल ने तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई का रोल निभाया है। शरद केल्कर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल अदा किया है। उधर, रितिक रोशन ने भी तानाजी देखने के बाद अजय और काजोल की ख़ूब तारीफ़ की, जिस पर अजय ने शुक्रिया अदा किया। अजय ने लिखा- प्रशंसा के लिए धन्यवाद रितिक। अजय देवगन फ़िल्म्स ने लगन के साथ फ़िल्म बनाई है। मुझे ख़ुशी है आपको पसंद आयी।

Back to top button