अपनी राशि के अनुसार अच्छे समय के लिए पहनें कपड़े

- in धर्म

मानव जीवन में हर छोटी-छोटी चीजों का बहुत महत्व माना गया है। वह चीजें जो मानव जीवन में रोजाना इस्तेमाल की जाती हैं, उनका सम्बध मानव जीवन को किसी न किसी प्रकार से प्रभावित जरूर करता है। आज हम आपसे एक ऐसी ही खास चीज के बारे में आपसे चर्चा करने वाले हैं, जिसका इस्तेमाल आप रोजाना करते हैं। ऐसी ही एक चीज है कपड़े, कपड़े का इस्तेमाल मानव के जीवन में रोजाना किया जाता है। लेकिन कभी आपने इस बात पर गौर किया है कि आप जो कपड़े पहनते हैं, वह भी अच्छे और बुरे के रूप में आपको प्रभावित करते हैं। तो चलिए जानते हैं राशि के अनुसार किस प्रकार के कपड़े पहनना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।अपनी राशि के अनुसार अच्छे समय के लिए पहनें कपड़े

मेष राशि – इस राशि के लोगों को ज्यादा तड़क-भड़क वाले कपड़े नहीं पहनने चाहिए। इस राशि के जातक को हल्के और शालीन कपड़े पहनने चाहिए। इससे इनका व्यक्तित्व गंभीर होगा।

वृष राशि  – इस राशि के जातक ऐसे कपड़े पहनते हैं, जिससे उनका व्यक्तित्व छिप जाता है। पहनावे के रंग और स्टाइल के मामले में ये बहुत सही निर्णय नहीं ले पाते हैं। इनको थोड़े से चमकदार और खूबसूरत रंगों का प्रयोग करना चाहिए। ऐसे कपड़े पहनने चाहिए, जिससे इनकी उम्र बहुत ज्यादा ना लगे।

मिथुन – मिथुन राशि के लोग पहनावे के मामले में बहुत सतर्क होते हैं। पहनावे के रंग और स्टाइल पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं। इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना चाहिए।

कर्क राशि – इनका पहनावा इनके मन जैसा होता है। अच्छे मूड में इनका पहनावा बहुत सही होता है। हमेशा अपने पहनावे को बहुत सही रखने की कोशिश करें। इससे आपका मूड अच्छा बना रहेगा।

सिंह राशि – इस राशि के लोग पहनावे के मामले में कमजोर होते हैं। ये तभी पहनावे पर ध्यान देंगे जब इनको कोई बार-बार टोकता रहेगा। हमेशा साफ सुथरे और सही तरीके का पहनावा रखें। इससे आपका प्रभाव बढ़ेगा।

कन्या राशि – ये हमेशा मंहगे कपड़े पहनते हैं। लेकिन ये उल्टे सीधे ही कपड़े पहनते हैं। ये लोग पहनावे पर खास ध्यान नहीं देते हैं।

तुला राशि – पहनावे और स्टाइल के मामले में ये सबसे ज्यादा ताकतवर राशि है। हमेशा सही और उत्तम पहनावा रखते हैं और दूसरों को प्रभावित करते हैं। इस राशि क जातक को दिखावे के लिए पहनावे पर धन बर्बाद नहीं करना चाहिए।

वृश्चिक राशि- इस राशि के जातकों का पहनावा बहुत अच्छा होता है और कभी बहुत गड़बड़। पहनावे के मामले में ये बहुत लापरवाह होते हैं। कभी-कभी फटे और उटपटांग कपड़े भी पहन लेते हैं। इस राशि के जातकों को पहनावे के मामले में सावधान होना चाहिए।

धनु राशि – इस राशि के लोग पहनावे पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते हैं। इनके पहनावे को देखकर आप इनकी स्थिति का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। आपको हर खास कार्य और खास दिन अपने पहनावे का ख्याल रखना चाहिए।

मकर राशि – ये युवावस्था में अपने पहनावे पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते हैं और जैसे-जैसे इनकी उम्र बढ़ती जाती है, इनका पहनावा बहुत अच्छा हो जाता है। इनको अपनी उम्र के मुताबिक पहनावा रखना चाहिए।

कुंभ राशि – इनका पहनावा या तो बहुत अच्छा होता है या बिल्कुल खराब होता है। इनको पहनावे की समझ आ गई तो इनका पहनावा बेहतरीन हो जाता है। इनको एक रंग के कपड़े कम पहनने चाहिए।

मीन राशि – इनका पहनावा काफी गंभीर होता है। उसमें बहुत ज्यादा रंगों और स्टाइल का मामला नहीं होता है। इनको पहनावे में थोड़े रंग और स्टाइल भी रखने चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार

दुनिया में हर इंसान पैसे का लालची होता