अगर आपकी सास करती है ज्यादा कीच-कीच तो ऐसे करें अपने वश में…

आजकल वशीकरण के कई टोटके लोग प्रयोग में ले रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे कोई बहु अपनी सास को वश में कर सकती है. यह टोटका अपनाते ही सास वहीं काम करेगी जो उसकी बहु कहेगी. आइए जानते हैं. अगर आपकी सास करती है ज्यादा कीच-कीच तो ऐसे करें अपने वश में...

Loading...

1. आप चाहे तो यह आसान टोटका आजमा सकते हैं. इसमें आपको 13 दिन तक रोज़ आधी कटोरी दही लेंना है और फिर उसे एक पारदर्शी सफेद कपड़े से ढक देना है. इसके बाद उसके ऊपर थोड़ी सी राख रख देनी है और उस कटोरी को रात भर ऐसे ही छोड़ देंना है. इस दौरान राख दही का पानी सोखती रहेगी और उसके बाद सुबह राख को अलग एक मिट्टी के मटके में इकठ्ठा कर लें और दही किसी मंदिर में चढ़ा दें. अगर आप हर दिन ऐसा करती हैं तो लाभ होगा. वहीं तेहरवें दिन ऐसा करने के बाद राख से भरे हुए मटके को किसी नदी या समुद्र में बहा आए और फिर राख अगर गाय के गोबर से बनाई हो या फिर कच्चे कोयलों की ली हो तो ही अच्छा होगा. वहीं यह बात ध्यान रखे कि यह उपाय बहू द्वारा किया जाना चाहिए.

2. आप अपनी सास को वश में करने के लिए यह उपाय भी कर सकती हैं. इसके लिए आपको गाय के गोबर का दीपक बनाकर उसमें गुड़ तथा मीठा तेल डालकर जला देना है और फिर इसे घर के मुख्य द्वार के मध्य रख देना है. कहा जाता है इस उपाय से सास-बहू में झगड़ा नहीं होता है और सास बहु के वश में रहती है.

3. अगर आप सास को जल्द वश में करना चाहती हैं तो रोटी पर काली स्याही से सास का नाम लिखकर काली कुतिया को खिला दें. सास आपके वश में आ जाएगी.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *