अगर आपका बजट है 6,000 तो… आप खरीद साकते है ये तीन बेहतरीन स्मार्टफोन

एंट्री लेवल स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किये जाते हैं. 5-6 हजार रुपये की कीमत में आपको कई ऑप्शन आपको मिल जायेंगे. हम आपको बताने जा रहे हैं तीन ऐसे खास 4G स्मार्टफोन के बारे में जो परफॉरमेंस और फीचर्स के मामले में आपको पसंद आ सकते हैं.

शाओमी Redmi 7A

इस मोबाइल फोन की कीमत 5999 रूपये है. इसमें 5.45 -इंच HD Plus डिस्प्ले लगा हैं. परफॉरमेंस के लिए इसमें 2 GHz Octa कोर वाला Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया है और यह Android 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. वहीं इस यह फोन 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया है जबकि इसमें 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है. यह एक Dual सिम स्मार्टफोन है.

रियलमी C2

इस फोन में 6.1 -इंच HD+ डिस्प्ले लगा है. यह फोन 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं. फ़ोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर मौजूद है. यह एक Dual सिम स्मार्टफोन है.यह Android 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए 13 + 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा मिलता है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इस फोन की कीमत 6889 रुपये है.

Honor 7S

Honor 7S के इस फोन में 5.45 इंच का LCD का डिस्प्ले दिया है. फ़ोन में 1.5 GHz Quad कोर प्रोसेसर दिया है. मौजूद है और यह फ़ोन 2 GB रैम और 16 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं. Honor 7S Android 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और इसमें 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इस फोन की कीमत 5999 रुपये

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + four =

Back to top button