Monday, 20 January 2020. 2:16 PM

अखिलेश यादव का वीडियो वायरल, डॉक्‍टर से कहा- तुम आरएसएस, बीजेपी के, भाग जाओ

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का एक वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल इस विरोध में अखिलेश सरकार के विरोध में इतने अंधे हो गए कि उन्‍होंने एक सरकारी डॉक्‍टर को आरएसएस और बीजेपी का आदमी बता डाला।

Loading...

अखिलेश यादव

दरअसल अखिलेश यादव कन्नौज के एक सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद एक डॉक्टर पर भड़कते हुए कैमरे में कैद हो गए। उन्होंने कहा कि आप आरएसएस से हो सकते हैं, भाजपा से हो सकते हैं। आपको बताने की जरूरत नहीं है कि वे क्या कह रहे हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव उन मरीजों और उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे, जो पिछले सप्ताह एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। एक न्यूज एजेंसी की ओर से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव परिजनों से बात कर रहे हैं और तभी डॉक्टर ने उनकी बातचीत में दखल दे दी।

अखिलेश यादव

इस पर अखिलेश यादव ने डॉक्टर से कहा कि तुम मत बोलो। तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम आरएसएस के हो सकते हो, भाजपा के हो सकते हो। तुम मुझे ये नहीं समझा सकते कि वे क्या कह रहे हैं। दूर हो जाओ। भाग जाओ। बाहर भाग जाओ।

समाजवादी पार्टी के नेता ने उस वक्त ऐतराज जताया, जब वह मरीजों के परिजनों से बात कर रहे थे तो डॉक्टर ने बीच में दखल दी। मरीज के परिजनों का दावा था कि उन्हें राज्य सरकार की ओर से कोई मुआवजा नहीं मिला है।

बाद में न्यूज एजेंसी ने मौके पर मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्रा के हवाले से लिखा है कि वह परिवार के सदस्यों के उस दावे को सुधार रहे थे, जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला।

डॉक्टर डीएस मिश्रा ने कहा कि मैं वहां पर खड़ा था, क्योंकि मैं उनका अटैंडिंग ऑफिसर था। जब मरीज के परिवार ने दावा किया कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला तो मैंने उन्हें सही करना चाहा कि उन्हें चेक मिल गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इमरजेंसी ड्यूटी पर थे फिर भी अखिलेश यादव ने उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा।

अखिलेश यादव

बता दें कि अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और जख्मी लोगों को 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था।

Also Read : मकर संक्रांति 2020: इस शुभ मुहूर्त में स्नान-दान सबसे ज्यादा होगा फायदेमंद

हादसा उस वक्त हुआ था, जब 46 यात्रियों को लेकर जा रही एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी और उसमें आग लग गई थी। इस हादसे में करीब 20 लोगों की मौत हो गई थी। आग इतनी भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों को आग बुझाने में 40 मिनट लग गए थे। इस हादसे में 21 लोगों को बचा लिया गया था, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *