‘सोचा ना था ज़िन्दगी’ की यूट्यूब पर सफलता का जश्न मना रहे संस्कृति विभाग के सचिव गायक हरिओम और राज संगीतकार महाजन

उत्तर प्रदेश के आईएस अधिकारी और आईएएस हरिओम द्वारा गाया और अभिनीत म्युज़िक विडियो ’यादें – सोचा न था ज़िन्दगी’ YouTube पर 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज पार कर चूका है. फिलहाल, डॉ. हरिओम उत्तर प्रदेश में संस्कृति विभाग के सचिव हैं. मोक्ष म्युज़िक द्वारा रिलीज़ हो चुके इस गाने के संगीतकार हैं प्रसिद्ध संगीतकार और टीवी होस्ट राज महाजन.

जी हाँ ! ये वही राज महाजन हैं जिनका नाम जोर-शोर से बिग बॉस के घर में मेहमान बनने के तौर पर छाया हुआ था. सफलता के आंकड़े पार करने वाले इस गाने के बारे में मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और संगीतकार राज महाजन ने कहा, “यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है. इसके अलावा एक और गाना ‘मजबूरियाँ’ जिसको भी डॉ. हरिओम ने ही गाया है, ये दोनों गाने मेरे जीवन की कहानी के प्रतिबिम्ब हैं. अच्छा लगता है जब कोई गाना सफलता प्राप्त करता है.”

इस म्युज़िक-वडियो की अभिनेत्री निधि नौटियाल हैं जो टीवी पर कई प्रसिद्ध टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं और साउथ की मूवीज में भी काम कर रही हैं.

उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में डीएम और कलेक्टर रह चुके आईएएस हरिओम ने कहा, “यह गाना ऑडियंस खासकर कि यंग ऑडियंस की ज़िन्दगी के काफी करीब है इसलिए इस गाने को इतना प्यार मिला है. राज महाजन को इस खूबसूरत म्युज़िक विडियो के लिए बधाई. इनके साथ मेरा अगला गाना ‘मजबूरियाँ’ का ऑडियो रिलीज़ हो चुका है और सभी डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध है. मुझे उम्मीद हैं कि ‘मजबूरियाँ’ गाना भी सभी को बहुत पसंद आएगा.” इस गाने को मोक्ष म्युज़िक कंपनी द्वारा पुरे विश्व में रिलीज़ किया गया है और सभी म्युज़िक डिजिटल स्टोर्स उपलब्ध है.

फिलहाल, प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन ‘लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पिया’ म्युज़िक विडियो की रिलीज़ में व्यस्त हैं. और इसमें खास बात यह है की इस म्युज़िक विडियो में राज महाजन ने एक्ट भी किया है और राज इस गाने में नए लुक में नज़र आ रहे हैं.

Back to top button