बड़ी खबर: कांग्रेस के आए बुरे दिन, मांगनी पड़ रही भीख

नोटबंदी के बाद से देश में आम जनता के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियों को भी कैश की किल्लत से जूंझना पड़ रहा है। खबरों के अनुसार कांग्रेस पार्टी पर एक चाय वाले का दो लाख रुपए का उधार हो गया है। कांग्रेस पार्टी को अब अपने उधार चुकाने के लिए भी कुछ दिक्कतें आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कांग्रेस पार्टी पर एक चायवाले के दो लाख रुपये उधार हैं और उब उस चायवाले ने पार्टी को और उधार देने से मना कर दिया है।

बड़ी खबर: सरकार का बड़ा ऐलान, आज रात से नहीं चलेंगे 100 के नोटरीजनल कांग्रेस कमिटी यानी MRCC के हेडक्वॉर्टर के पीछे इंदर जोशी नाम का एक चायवाला अपनी दुकान चलाता है। पार्टी अधिकारी और कार्यकर्ताओं के बीच इंदर की चाय को काफी पसंद किया जाता है। इंदर का दावा है कि कांग्रेस पार्टी के पास उसकी चाय के दो लाख रुपये उधार हैं। इंदर कहता है कि मेरा परिवार यहां दशकों से चाय की दुकान चला रहा है। कांग्रेस पार्टी ने हमें लंबे समय से चाय के पैसे नहीं दिए हैं। इस वजह से अब हमने भी उन्हें उधारी चाय देना बंद कर दिया है। हालांकि मुझे पता है कि आखिरकार वे हमें पैसे दे देंगे।

 MRCC अध्यक्ष संजय निरुपम ने भी इस बात को स्वीकार किया कि उनकी पार्टी के पास चायवाले के बकाया पैसे हैं। निरुपम कहते हैं कि बकाया पैसे का मामला कुछ हफ्ते पहले मेरे संज्ञान में लाया गया था। पार्टी के एक अधिकारी की लापरवाही की वजह से ये पैसे बकाया हो गए।
Back to top button