ऑस्कर ट्रॉफी मिलने के बाद जब इस डायरेक्टर ने किया कुछ ऐसा, तेजी से वायरल हो रहा हैं वीडियो

ऑस्कर 2020 का समापन हो गया है. हर साल की तरह इस साल भी कुछ फिल्मों ने अपना दबदबा बनाया और ऑस्कर अवॉर्ड्स में शानदार परफॉर्म किया. साउथ कोरिया की फिल्म पैरासाइट की इस मामले में खास तौर पर चर्चा मिली है. इंटरनेशनल फीचर फिल्म और बेस्ट फिल्म का ऑस्कर जीतने के साथ ही इस फिल्म ने इतिहास रच दिया. इसके अलावा फिल्म जोजो रैबिट के डायरेक्टर भी अपने एक वीडियो के चलते काफी चर्चा में आ गए हैं.

दरअसल जोजो रैबिट के डायरेक्टर Taika Waititi ने बेस्ट एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले का ऑस्कर जीता और वे अपनी कुर्सी पर आकर बैठ गए. थोड़ी ही देर बाद वे अपनी ऑस्कर ट्रॉफी को कुर्सी के नीचे छिपाने लगते हैं. ब्राय लारसन द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तायका अपने ऑस्कर अवॉर्ड को एक कुर्सी के नीचे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स 2020 में अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट ऑफ द ईयर के लिए सिंगर सरोदी बोराह को नॉमिनेट किया गया

सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा और कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स दिए. एक यूजर ने लिखा, उम्मीद करता हूं कि वे अपने ऑस्कर अवॉर्ड को कुर्सी के नीचे रखकर भूल ना जाए. वही एक यूजर ने लिखा अब इतनी भारी-भरकम ट्रॉफी दोगे तो कोई भी शख्स क्या करेगा.

गौरतलब है कि नाजी जर्मनी पर आधारित सैटायर फिल्म जोजो रैबिट फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही है. ये फिल्म एक ऑस्कर अवॉर्ड भी जीतने में सफल रही है और इस फिल्म को बेस्ट एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले का ऑस्कर अवॉर्ड मिला. जोजो रैबिट के अलावा फिल्म दि आयरिशमैन, जोकर और लिटिल वीमेन जैसी फिल्में 1-1 ऑस्कर अवॉर्ड जीतने में कामयाब रहीं वही 11 नॉमिनेशन्स हासिल करने वाली फिल्म जोकर को सिर्फ 2 ऑस्कर्स के साथ संतोष करना पड़ा है वही इस मामले में सबसे बेहतर रेट फिल्म पैरासाइट का है. इस फिल्म को 6 नॉमिनेशन्स मिले थे जिसमें से ये फिल्म चार ऑस्कर जीतने में कामयाब रही.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब तायका एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान सुर्खियों में आए हों. इससे पहले भी वे साल 2005 में एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान काफी चर्चा में आए थे क्योंकि वे इन अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान ही नीद की झपकियां लेने लगे थे.

Back to top button