हैरान कर देने वाली बात: देखते ही देखते जिंदा कोबरा खा गया ये शख्स

न जाने दुनिया में कैसे-कैसे लोग है, पेट पालने के लिए इंसानों को बहुत कुछ करना पड़ता है। लेकिन पेट पालने के लिए इन लोगों को तरीका कितना सही है ये तो आप खुद ही डिसाइड कीजिए। लेकिन ये सब जो भी है बहुत खौफनाक है!

अभी-अभी: आतंकियों ने अचानक सेना पर किया बड़ा हमला, कई जवान हुए शहीद

अभी अभी: 7 बड़े बम धमाको से दहला यह शहर, चारो तरफ़ बिछ गयी लाशे

खाने को लेकर हर इंसान के अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को मां के हाथों का खाना पसंद होता है तो कुछ 5 स्टार होटल्स की डिशेस खाना पसंद करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें लोग मजे से सांप खाते नजर आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सांप इतने जहरीले हैं कि इनके जहर की एक बूंद हजारों आदमियों को मौत के घाट उतार सकती है। फिर भी ये इंसान इन्हें चाव से खा रहे हैं। इन पर जहर का असर क्यों नहीं हो रहा ये कोई नहीं जानता ।

ये फोटोज कहां की हैं और ये लोग कौन हैं इसके बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन इनको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सालों से सांप खाते आ रहे हैं। जिंदा सांप खाना पसंद करते हैं। अब जरा इस फोटो में मौजूद इंसान को ही देखिए। इसमें मौजूद शख्स मजे से सांप को खा रहा है। इसके चेहरे की खुशी को देखकर लग रहा है कि यह रोज सांपों को खाता होगा। इन फौजियों ने तो हद ही कर दी। देखिए कितने चाव से सांप का खून पी रहे हैं। जिस तरह हम चिकन खाते हैं उस तरह ये लोग सांप खाते है
Back to top button