सामने आई इमरान खान की तस्वीर देखकर, फैंस ने पूछा बीमार हो क्या?

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान बीते कुछ सालों से फिल्मी पर्दे से गायब हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से वो सभी गलत कारणों से सुर्खियों में है. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि इमरान की शादी में सबकुछ बहुत अच्छा नहीं चल रहा है और वो अपनी पत्नी से अलग होने वाले हैं. हालांकि इन खबरों पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया.

अब सोशल मीडिया पर इमरान खान की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जो लगातार वायरल हो रही है. ये तस्वीर जिम से बाहर आते हुए ली गई है और इसमें इमरान को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है.

फैंस ने इमरान को लेकर चिंता जताते हुए लगातार पूछ भी रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हो गया है, क्या वो बीमार हैं? एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि दुआ करते हैं इमरान ठीक हों, वो बेहद कमजोर लग रहे हैं.

आपको बता दें कि इमरान खान ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी. हालांकि उसके बाद उनकी किसी भी फिल्म को इतनी सफलता नहीं मिली. पिछली बार वो साल 2015 में कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे.

फिलहाल उनके पास कोई फिल्में नहीं हैं लेकिन रिपोर्ट्स का कहना है कि जल्द ही बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.तस्वीर में आप देख सकते हैं इमरान काफी दुबले पतले लग रहे हैं. इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने अलग अलग कयास लगाने भी शुरू कर दिए हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इमरान खान बीमार हैं जिसकी वजह से वो काफी कमजोर हो गए हैं.

Back to top button