मोहम्मद आजम खां बिना नाम लिए अमर सिंह पर आपत्तिजनक बयानों की लगा दी झड़ी।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां बिना नाम लिए अमर सिंह पर आपत्तिजनक बयानों की झड़ी लगा दी। रविवार को रामपुर के एमएजेएसमआई कॉलेज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमर सिंह को दलाल, सांड़ और जानवर जैसे शब्दों से तुलना कर दी। आजम ने अमर सिंह को दलाल, सांड़ और जानवर कहाअमर सिंह का बिना नाम लिए आजम खान ने कहा, ” आप अच्छा तरह जानते हैं कि उस दल्ले तो मैंने जैसी खींची है वैसी किसी ने नहीं खींची है। उस दल्ले को उसकी औकात और हैसियत में भी मैंने ही रखा।”
इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा  “ये दल्ला जहां जाता है चैनल वाले इसे जलील करने के लिए कहते हैं कि आजम खान तुम्हें दल्ला क्यों कहते हैं। इस गंजे दल्ले ने बोला सांड हूं सांड, अरे सांड है तो फिर भी है तो जानवर, अगर जानवर ही होना था इस सांड को तो, सांड की खूबी क्या होती है जंगल में कोई खेत नहीं देखता कहीं भी मुंह मार देता है और फिर डंडों से इसकी पिटाई होती है। जानवर ही बनना था तो वफादार जानवर होते जो दरवाजे पर बैठता है। कम से कम मेम साब अमरपाली से थकी हुई आतीं तो पुचकार तो देतीं, बालों में हाथ फेर देतीं।”

आजम ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा गाय और गंगा के नाम पर हिंदू और मुसलमानों को लड़ा रही है, जबकि नरेंद्र मोदी के देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद बीफ उद्योग ढाई गुना बढ़ा है। 

उन्होंने कहा कि हमें सांप्रदायिक कहा जाता है, जबकि भाजपा खुद सांप्रदायिक है। हम गौवंश हत्या के हामी नहीं, बाबर के जमाने में गौवंश हत्या पर पूर्ण पाबंदी थी और बहादुरशाह जफर के जमाने में गो हत्या करने वालों को फांसी की सजा दी जाती थी। भाजपा गाय और गंगा के नाम पर हिंदू और मुसलमानों को लड़ा रही है। यदि उनका कहना गलत है तब केंद्र सरकार उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराए।

मोहम्मद आजम खां ने कहा कि उन्होंने गंगा की सफाई के लिए पूरा प्लान बनाकर केंद्र सरकार को भेजा लेकिन केंद्र सरकार ने गंगा की सफाई के नाम पर कुछ नहीं किया। कहा कि गंगा कल भी पाक थी और आज भी पाक है, गंगा को गंदा कहने वाले पापी हैं।

उन्होंने भाजपा द्वारा तीन तलाक का मुद्दा उठाने पर प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को पता लगाना चाहिए कि उनकी पत्नी कहां हैं। जब उनकी पत्नी की घर वापसी नहीं हो सकती तब वह अपनी जुबान से बेटियों की हमदर्दी की बात करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि रामपुर में उनके द्वारा बनाई गई जौहर यूनिवर्सिटी में हिंदू भाइयों का बहुत बड़ा आर्थिक सहयोग रहा है। उन्होंने बिजनौर विवाद की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी उठाई। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री ने दो साल में ही 80 करोड़ के कपड़े पहन लिए।

Back to top button