महिला की ली तलाशी तो अधिकारीयों के उड़ गए होश, प्राइवेट पार्ट में छिपाया 20 लाख का…

लोग तस्करी करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाते हैं. कोई खाने के सामान में विदेशी मुद्रा छिपाकर ले जाता है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो तस्करी के लिए अपने प्राइवेट पार्ट तक का इस्तेमाल करने से नहीं हिचकते.

ऐसा ही एक मामला पुणे इंटरनेशल एयरपोर्ट पर सामने आया जब कस्टम विभाग ने एक महिला को सोने की तस्करी के शक में गिरफ्तार किया. जब महिला अधिकारियों ने आरोपी महिला की जांच की तो सबके होश उड़ गए

सोने की तस्करी के आरोप में पकड़ी गई महिला के प्राइवेट पार्ट (मलाशय) से अधिकारियों ने गोल्ड पेस्ट (सोना) बरामद किया. इसकी अनुमानित कीमत करीब 20 लाख रुपये है.

सोने की तस्करी के आरोप में एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने जिस महिला को संदेह के आधार पर पकड़ा उसका नाम मरियम मोहम्मद सलीम शेख है जो दुबई से पुणे आई थी.

यह भी पढ़ें: इस लड़के ने दुल्हन को लेकर की ऐसी-ऐसी डिमांड, दुनिया में शायद ही कोई करे…

स्कैनर से गुजरने के दौरान जब सुरक्षाकर्मियों को कुछ संकेत मिले तो उन्होंने मेडिकल टीम को जांच के लिए बुलाया. मेडिकल टीम जांच के दौरान हैरान रह गई क्योंकि आरोपी महिला ने सोने को प्राइवेट पार्ट (मलाशय द्वार) में छिपा रखा था. महिला को हिरासत में लेकर आगे की जांच की जा रही है.

एजेंसियों ने सभी यात्रियों को ऐसी हरकत करने से बचने की सलाह दी है क्योंकि यह न सिर्फ गैरकानूनी है बल्कि इससे किसी भी व्यक्ति के जान को भी खतरा हो सकता है.

 

Back to top button