नर्सिंग स्टूडेंट ने शादी से किया इनकार, तो इस डॉक्टर ऐसे कर दिया बदनाम

ग्वालियर. शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स की दोस्ती कॉलेज के दौरान वहां के लैब टेक्नीशियन के तौर पर काम कर रहे डॉक्टर से दोस्ती हुई थी। कुछ दिनों की दोस्ती के बाद ही डॉक्टर ने नर्सिंग स्टूडेंट को प्रपोज कर दिया, लेकिन उसने प्रपोजल को ठुकरा दिया। इस पर डॉक्टर ने दुश्मनी ठान ली, और नर्स को बदनाम करने फेसबुक पर फेक ID से अश्लील पोस्ट करने लगा। ये है मामला…नर्सिंग स्टूडेंट ने शादी से किया इनकार, तो इस डॉक्टर ऐसे कर दिया बदनाम
– शहर के नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई के दौरान वहां के लैब टेक्नीशियन के तौर पर काम कर रहे BHMS डॉक्टर वीरेंद्र सिंह नरवरिया की दोस्ती एक नर्सिंग स्टूडेंट से हो गई।
-कुछ दिनों में ही वीरेंद्र ने नर्सिंग स्टूडेंट को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। स्टूडेंट ने वीरेंद्र का प्रपोजल ठुकरा दिया इस पर वीरेंद्र ने उससे दुश्मनी ठान ली। कुछ दिनों बाद स्टूडेंट नर्स बन कर शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने लगी।

प्रपोजल ठुकाराया फेक FB से किए अश्लील कमेंट

– प्रपोजल ठुकराने पर दुश्मनी ठाने बैठे डॉक्टर ने फेक FB आईडी बना नर्स के रिश्तेदारों को उसके बारे में अश्लील पोस्ट करने लगा। रिश्तेदारों के जरिए जब नर्स को यह बात पता चली तो उसने स्टेट सायबर सेल में शिकायत की। 
– एसपी सायबर सेल सुधीर अग्रवाल ने टीम गठित की जिसने जांच की और फर्जी आईडी को ट्रैक पर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान डॉक्टर वीरेंद्र सिंह नरवरिया के तौर पर हुई।

बदला लेने के लिए किया वीरेन्द्र ने यह काम

– भिंड के अटेर का निवासी वीरेंद्र सिंह ग्वालियर के चार शहर का नाका इलाके में रहता है। उसने स्वीकार किया कि वह नर्स के कॉलेज में लैब टेक्नीशियन था, और अब शहर के एक डॉक्टर के यहां नौकरी कर रहा है।

ये भी पढ़े: जानें परफ्यूम के मामले में इतनी सेल्फिश क्यों होती हैं महिलायें, क्या हैं कारण

– आरोपी वीरेंद्र ने बताया कि उसने नर्स से उसने बदला लेने के लिए फेक फेसबुक आईडी बनाई और नर्स को बदनाम करने लगा। उसे लगा था कि आईडी के बारे में किसी को पता नहीं चलेगा।
Back to top button