जेटली का पलटवार किसी उद्योगपति का एक रुपया माफ नहीं किया

वित्तमंत्री अरुण जेटली का दावा है कि उनकी सरकार ने किसी भी उद्योगपति का एक भी रुपया माफ नहीं किया है। राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष हमेशा से झूठे आरोप लगाते हैं। जेटली ने कहा, दरअसल वह अपनी ही पूर्ववती सरकार के कृत्यों को बयां कर रहे हैं। 
 जेटली का पलटवार किसी उद्योगपति का एक रुपया माफ नहीं किया
वहीं उन्होंने यूपी में बने सपा और कांग्रेस गठबंधन पर कहा कि इससे बड़ा अवसरवादी गठबंधन देश के इतिहास में बहुत कम हुआ है। देखना होगा कि इसका क्या अंजाम होता है। 

‘मोदी’ और ‘शाह’ की ये जुगलबंदी देखकर, खुली की खुली रह गयी सबकी आँखे

असल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी लगभग सभी चुनावी सभाओं में केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हैं कि सरकार ने अपने चहेते उद्योगपतियों का एक लाख करोड़ से ज्यादा कर्जा माफ कर दिया। राहुल प्रधानमंत्री मोदी पर भी लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि उन्होंने अपने दोस्त उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए उनके सारे कर्जे माफ कर दिए हैं।

इसी के जवाब में अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष के सभी आरोप आधारहीन हैं। वे बिना तथ्यों के ही आरोप लगाते रहते हैं। दरअसल वह अपनी पूर्ववर्ती सरकारों के ही कारनामे उजागर कर रहे हैं जिन्होंने कई उद्योगपतियों का कर्जा माफ करने के लिए कई योजनाएं चलाई थीं।

वहीं यूपी में कांग्रेस सपा गठबंधन पर भी उन्होंने कटाक्ष किया। जेटली ने कहा कि ये देश के इतिहास का सबसे अवसरवादी गठबंधन है ऐसे में इससे बहुत ज्यादा उम्‍मीद नहीं करनी चाहिए।

 
Back to top button