चरित्रहीन महिला में होती हैं खास निशानियां, लड़के तुरंत ऐसे करें पहचान…

भारत में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है। वैसे तो प्रकृति ने स्त्री के भीतर कोमलता, सौम्यता और ममत्व के भाव कूट-कूटकर भरे हैं और अधिकतर महिलाओं में ये भावना होती भी है। लेकिन जिस तरह हाथों की पांचों अंगुलियां बराबर नहीं होतीं, ज़रूरी नहीं कि हर स्त्री भी ऐसी ही हो। कुछ स्त्रियां ऐसी भी होती हैं जिनके कर्म कुल के विनाश का कारण बनते हैं।
चरित्रहीन महिला की पहचान:
 
यदि किसी महिला की कनिष्‍ठ उंगली या उसके साथ वाली उंगली जमीन को नहीं छूती या फिर अंगूठे के साथ वाली उंगली बहुत ज्‍यादा लंबी है, तो ऐसी महिलाएं समय अनुसार खुद को बदल लेती हैं। 
यदि किसी स्त्री को बात-बात पर गुस्सा आता है या उसका स्वभाव गुस्से वाला है, तो उसके चरित्र पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। 
घड़े के आकार की पेट वाली महिला का पूरा उम्र गरीबी और दरिद्रता में गुज़रता है। यदि महिला का पेट अधिक लंबा और गड्ढेदार है, तो यह अशुभता की निशानी है।
यदि किसी महिला का कद लंबा है और उसके होंठो के ऊपरी हिस्‍से पर अधिक बाल हैं, तो ऐसी महिला पति के लिए अशुभ मानी जाती है।
मोटे और चौड़े दांत वाली महिला जिसके दांत मुंह से बाहर निकलते हुए नज़र आते हैं, तो वह महिला ताउम्र दुखी और परेशान रहती है। महिला के मसूड़ों का काला होना भी दुर्भाग्य की निशानी माना जाता है।
जिस महिला के हाथों की नसों में उभार आता हो और हथेलियां चपटी हों, तो ऐसी महिला को सुख और धन नसीब नहीं होता है। 
छोटी गर्दन वाली महिला अपने निर्णय के लिए दूसरों पर निर्भर रहती हैं। चार अंगुलियों से ज़्यादा लंबी गर्दन होने पर महिला अपने ही वंश का विनाश कर बैठती हैं।
Back to top button