स्पेन हमले में बाल-बाल बची भारतीय मूल की एक्ट्रेस लैला, फ्रीजर में छिपकर बचाई जान

नई दिल्ली: स्पेन के बार्सिलोना शहर में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के दौरान भारतीय मूल की ब्रिटिश टीवी अदाकारा लैला राउसे बाल-बाल बच गईं। लैला अपनी 10 साल की बेटी इनाज के साथ छुट्टी मनाने के लिए बार्सिलोना गईं थीं। लैला ने बताया कि जब हमला हुआ तो उन्होंने खुद को कैफे के फ्रीजर में छिपा लिया था। लैला ने अटैक के दौरान लाइव ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी जाह्नवी कपूर का हॉट बैकलेस लुक

लैला राउसे

मोरक्कन मां और इंडियन पिता की संतान लैला ने 1990 में इंडिया में चैनल वी में वीजे के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। बता दें कि बार्सिलोना के लास रैम्बलास में हुए आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 14 हो गई और 100 लोग घायल हुए थे।

खुशखबरी: मोदी-ट्रम्प की दोस्ती का दिखा असर, अब 26 रूपये प्रति लीटर मिलेगा पेट्रोल

हमले के दौरान लैला ने ट्वीट में लिखा- मैं यहां हमले के बीच फंसी हूं। एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में छिप गई हूं। ये सबकुछ काफी तेजी से हुआ। मैं यहां पर सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं। अभी फायरिंग की आवाज सुनी है। आर्म्ड पुलिस किसी को खोजने के लिए दौड़ रही है।

रेस्टोरेंट से निकलने के बाद लैला ने ट्वीट किया, रेस्टोरेंट के स्टाफ को मुझे सुरक्षित रखने के लिए शुक्रिया। आई लव यू बार्सिलोना। इसके बाद उन्होंने बार्सिलोना के आसमान में उड़ते पुलिस हेलिकॉप्टर की फोटो भी ट्वीट की। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है।

Back to top button