गाड़ी की खिड़की में गर्दन फंसाकर युवक ने की आत्महत्या

झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र की एक वर्कशॉप में खड़े डंपर में युवक का शव मिलने से अफरातफरी मच गई। मृतक की शिनाख्त आकाश (22) के रूप में हुई है। सोमवार रात वर्कशॉप में खड़े डंपर की खिड़की में युवक की गर्दन फंसी थी।
गाड़ी की खिड़की में गर्दन फंसाकर युवक ने की आत्महत्या
कर्मचारी उसे निकालकर जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आकाश के परिवार ने कर्मचारियों पर साजिश रचकर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं, वर्कशॉप के कर्मचारियों का कहना है कि आकाश ने डंपर की खिड़की में गर्दन फंसाकर जान दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की होगी।

आकाश पेशे से मेकेनिक था

पुलिस के मुताबिक, आकाश परिवार के साथ जी-705, शहीद नगर, गाजियाबाद में रहता था। उसके परिवार में पिता दयानंद राम, मां और दो भाई हैं। आकाश काफी समय से झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक वर्कशॉप में मैकेनिक था।

इस वर्कशॉप में ज्यादातर एमसीडी के कूड़ा उठाने वाले डंपरों की मरम्मत होती है। सोमवार सुबह आकाश वर्कशॉप आया था। इस बीच रात करीब 9.45 बजे उसके साथी पप्पी ने बताया कि आकाश को बेहोशी की हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर परिजन फौरन अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि आकाश को अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था। सीमापुरी थाना पुलिस वर्कशॉप के कर्मचारियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है। 

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button