इस 82 साल के बुजुर्ग के एनर्जेटिक परफॉर्मेंस को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आयु केवल एक नंबर हैं और इंटरनेट पर ऐसे वीडियो से भरे हुए है, जो इसे साबित करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और इसमें एक 82 साल के बुजुर्ग के एनर्जेटिक परफॉर्मेंस को भी दिखाई। हो सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति को ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई’ है में डांस करते देख आप भी अपनी सीट से उठकर थिरकने लगेंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगे है।

इंस्टाग्राम यूजर प्रवीण यादव ने वीडियो पोस्ट कर दिया है। इस अद्भुत वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन लिखा, ‘मेरा लड़का 82 वर्ष का है’ वीडियो में उन्हें सोनम कपूर और फवाद खान की मूवी  खूबसूरत के हिट ट्रैक अभी तो पार्टी शुरू हुई है पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाया जा रहा है। बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए वीडियो को और भी मनोरंजक बनाता है।

वीडियो कुछ महीने पहले पोस्ट किया भी किया जा रहा है। शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब 5।7 मिलियन व्यूज भी मिल गई है। इसके अतिरिक्त, वीडियो को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, ‘अंकल ने असाइनमेंट समझ लिया’ दूसरे यूजर ने लिखा,  ‘वह पार्टी में अन्य डांस करने वाले की तुलना में अधिक एक्टिव है।’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘वह ऐसे डांस कर रहा है जैसे कोई नहीं देख रहा हो’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘शानदार, वह क्या एक्सप्रेशन है।’

Back to top button