चंकी पांडे की बेटी की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

90 के दशक के मशहूर सहायक अभिनेता चंकी पाण्डेय को तो आप जानते ही होंगे। चंकी पाण्डेय ने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। हालाँकि चंकी आजकल फिल्मो में कम ही नजर आते है लेकिन बॉलीवुड में वे अब भी एक्टिव है और कभी कभी कुछ फिल्मो में नजर आते है। चंकी अक्सर फिल्मो में कॉमेडी किया करते थे। उनकी कॉमेडी की दर्शको में एक अलग पहचान थी। लेकिन अब हम आपको बता दे की चंकी की बेटी अनन्या पाण्डेय भी बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें उपलोड करती रहती है। अनन्या की खूबसूरती देख फराह खान कहती है कि इसे देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है ये की वाकई चंकी की ही बेटी है। फरहा ने मजाक में कहा, इसका DNA टेस्ट कराया जाना चाहिए ये इतनी सुन्दर लड़की चंकी की बेटी नही हो सकत।

चंकी पांडे की बेटी की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप
सलमान ने भी अनन्या को अपनी फिल्म में लेने की इच्छा जताई है। दरअसल सलमान और चंकी पुराने दोस्त है वे काफी समय से एक दुसरे को जानते है। अनन्या फ़िलहाल अपनी बॉडी को मेन्टेन करने में लगी है और उम्मीद है की जल्दी ही वे फिल्मो में नजर आएँगी।चंकी पांडे की बेटी की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

अनन्या ने धिरुभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है। अनन्या अपनी बेहद आकर्षक तस्वीरे इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में अभी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद है वे जल्द ही फिल्मो में नजर आएँगी।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने हनी सिंह के इस गाने पर किया डांस…

चंकी पांडे की बेटी की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

Back to top button