योगी आदित्यनाथ ने विधायकों के साथ किए रामलला के दर्शन

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायकों के साथ रामलला के दर्शन किए। विधायकों में बीजेपी के अलावा कांग्रेस और निर्दलीय शामिल रहे हैं। सुबह करीब 10 बजे लखनऊ से लग्जरी बसों से यूपी विधायक अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। करीब 12 बजे अयोध्या पहुंच गए और उसके बाद रामलला के दर्शन किए।

रामलला के दरबार में विधानसभा के स्पीकर सतीश महाना, बीजेपी के विधायकों के अलावा रालोद के 9 विधायक, निषाद पार्टी के सभी 11 विधायक, सुभासपा के सभी 6 विधायक, अपना दल एस के सभी 6 विधायक और कांग्रेस के विधायक मौजूद रहे। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अध्यक्ष राजा भैया भी विधायकों के साथ अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए। सपा विधायकों ने इस पूरे कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा, “मैं बहुत भावुक हूं क्योंकि मैं जब इस स्थान पर आया था तो यहां एक ढ़ांचा खड़ा था, जो 6 दिसंबर को हमारे सामने टूटा था। मैं उस समय यहां पर आया था जब 1990 में यहां गोली चली थी। मैं उस समय यहां पर आया था जिस समय चबूतरे का निर्माण हुआ था… और आज सबसे सौभाग्य की बात है कि भगवान के प्रत्यक्ष रूप से दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

Back to top button