Xiaomi ने हाल ही में भारत में सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी किया लॉन्च, मिलेंगे कई सारे धमाकेदार फीचर्स.. 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने स्मार्टफोन्स के अलावा भी कई गैजेट्स बनाए हैं जिनमें स्मार्ट टीवी (Smart TV) भी शामिल है. हाल ही में, शाओमी ने भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्ट टीवी, Xiaomi Smart TV 5A Pro लॉन्च किया है जो काफी सस्ता है. इस स्मार्ट टीवी को 32-इंच के धमाकेदार डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें कई सारे जबरदस्त फीचर्स हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस स्मार्ट टीवी की कीमत (Xiaomi Smart TV 5A Pro Price in India) कितनी है और इसमें फीचर्स (Xiaomi Smart TV 5A Pro Features) क्या दिए जा रहे हैं.. 

Xiaomi Smart TV 5A Pro Launch

जैसा कि हमने आपको सभी बताया, शाओमी (Xiaomi) ने अपनी 5A Series लाइनअप के अंतर्गत, मार्केट में एक नया स्मार्ट टीवी, Xiaomi Smart TV 5A Pro लॉन्च किया है . अच्छी डिजाइन और कमाल के फीचर्स वाले इस स्मार्ट टीवी को लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं और कंपनी ने सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर को ऐसा लगता है कि इसे काफी पसंद किया जाएगा. 

Xiaomi Smart TV 5A Pro Display 

आपको पहले भी बताया जा चुका है, Xiaomi Smart TV 5A Pro को 32-इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. ये टीवी शाओमी के विविड पिक्चर इंजन के साथ आता है जिससे इसके डिस्प्ले और पिक्चर क्वॉलिटी काफी अच्छी हो जाती है. Quad Core Cortex A55 प्रोसेसर पर काम करने वाले Xiaomi Smart TV 5A Pro में बेहतर मनोरंजन के लिए DTS:X और DTS Visual:X भी दिए गए हैं. 

Xiaomi Smart TV 5A Pro Features 

अपनी प्राइस रेंज में Xiaomi Smart TV 5A Pro में जो साउंड सिस्टम दिया गया है, वो बेस्ट बताया जा रहा है. ये स्मार्ट टीवी 24W के डॉल्बी ऑडियो साउंड के साथ लॉन्च हुआ है और इसमें 1.5GB RAM और 8GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. Patchwall के लेटेस्ट वर्जन पर काम करने वाले इस टीवी पर यूजर्स 15 से ज्यादा भाषाओ में कंटेन्ट को ब्राउज कर सकते हूँ और इसका रिमोट क्विक वेक, क्विक म्यूट और क्विक सेटिंग्स बटन्स जैसे कई फीचर्स से लैस है. ये टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 प्लेटफॉर्म पर चलता है. 

Xiaomi Smart TV 5A Pro Price in India 

आपको बता दें कि शाओमी का यह नया स्मार्ट टीवी, Xiaomi Smart TV 5A Pro भारत में सिर्फ 16,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसे Mi Homes, Mi की आधिकारिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कई दूसरे रीटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. 

Back to top button